Why is CarryMinati so famous

Why is CarryMinati so famous

कैरी मिनाती कौन है
उसका YouTube बनाम टिकटोक वीडियो ट्रेंड क्यों कर रहा है
Google image download 

Youtube vs Tiktok



  • शनिवार को #carryminatiroast ने अपने Youtube vs Tiktok वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद ट्विटर ट्रेंड में टॉप किया।
  • कैरी मिनाती कौन है: उसका YouTube बनाम टिकटोक वीडियो ट्रेंड क्यों कर रहा है?
  • कैरी मिनाती कौन है: उसका YouTube बनाम टिकटोक वीडियो ट्रेंड क्यों कर रहा है?



शनिवार को #carryminatiroast ने अपने Youtube vs Tiktok वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद ट्विटर ट्रेंड में टॉप किया। इंस्टाग्राम से लेकर ट्विटर तक सोशल मीडिया पर #youtubevstiktok मेम और प्रतिक्रियाओं की भरमार है। लेकिन, कैरी मिनाती कौन है और उसका वीडियो इंटरनेट क्यों तोड़ रहा है

कैरी मिनाती यूट्यूब के दिग्गज रोस्टर हैं, जिन्हें वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर 12.1 मिलियन से अधिक ग्राहक प्राप्त हैं। उनका असली नाम अजय नगर है। फरीदाबाद के रहने वाले 20 साल के हैं और रोस्ट वीडियो, लाइव स्ट्रीम, गेमिंग वीडियो और बहुत कुछ जैसे कंटेंट बनाते हैं। 'बिग बॉस', ढिंचैक पूजा और दीपक कलाल के बारे में उनके महाकाव्य भुनाने वाले वीडियो के बाद यूट्यूब सनसनी फैल गई। वह पहले भारतीय YouTuber में से एक हैं जिन्होंने इंटरनेट पर अन्य वायरल वीडियो को भूनने और प्रतिक्रिया देने की प्रवृत्ति शुरू की। कैरी मिनाती ने, 2019 में, अपने ew बाय पीवेडीपी ’डिस ट्रैक के लिए सुर्खियां बटोरीं, जहां उन्होंने ट्रैक में भारतीयों और भारतीय भोजन के बारे में अपनी टिप्पणी को लेकर लोकप्रिय YouTuber पर ताली बजाई, *** बी *** एच लासना’। उनके वीडियो में उनके महाकाव्य कॉमिक टाइमिंग और ऊर्जा ने उन्हें एक प्रशंसक पसंदीदा बना दिया है और उनके वीडियो आमतौर पर भारत की सूची में शीर्ष 10 ट्रेंडिंग वीडियो में शामिल हैं।

तो, उसका Youtube Vs TikTok वीडियो क्यों वायरल हो रहा है

Google image download

CarryMinati so famous



  • चीनी वीडियो-शेयरिंग सोशल नेटवर्किंग सेवा TikTok भारत में सबसे लोकप्रिय ऐप में से एक बन गई है
  •  यद्यपि प्लेटफ़ॉर्म पर कुछ रचनात्मक सामग्री निर्माता हैं, ऐप को क्रिंज-योग्य वीडियो से भर दिया गया है
  • इंटरनेट पर हज़ारों TikTok वीडियो वायरल हो जाते हैं और netizens को अपनी बैसाखी की खुराक देते हैं
  •  YouTube सामग्री क्रिएट करने के लिए अपने प्लेटफ़ॉर्म का उपयोग कर रहे हैं और टिकटॉक सितारों को काफी समय से रोस्ट कर रहे हैं
  •  यह सब तब शुरू हुआ जब कुछ लोकप्रिय रोस्टरों ने वीडियो बनाए, जहां उन्होंने वायरल टिक्टोक वीडियो पर प्रतिक्रिया दी
  •  इसने सोशल मीडिया पर Youtube Vs TikTok झगड़े की शुरुआत की।


हैशटैग के वायरल होने के तुरंत बाद, दिग्गज रोस्टर कैरी मिनाती ने अपना नवीनतम वीडियो गिरा दिया जहां उन्होंने अपने विशिष्ट शैली में झगड़े को समाप्त किया। जबकि अन्य लोकप्रिय कंटेंट क्रिएटर्स भी इस विवाद में घिर गए, हैशटैग जल्द ही एक मेम प्रारूप बन गया और ट्विटर पर एक महाकाव्य मेमे उत्सव शुरू हो गया।

कैरी मिनाती का वीडियो यहाँ देखें